सांप्रदायिक शक्तियों के द्वारा खेले जा रहे हैं नसीरुद्दीन शाह को उस्मानी ने बताया कांग्रेस का नुमाइंदा

* उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन के बड़े बयान

*तीन तलाक को सिलेक्शन कमेटी में भेजे जाने की कांग्रेस की मांग को बताया गलत
*नोएडा में पब्लिक प्लेस पर नमाज़ पढ़ने को बताया गलत, नमाज़ पढ़ने का ज्यादा शौक तो और बनाए मस्जिदे

हरदोई – हरदोई में आज एक कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन तनवीर हैदर उस्मानी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तमाम विवादित सवाल उठाए है जिनमें उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना भी साधा है। इसके अलावा वह नसीरुद्दीन शाह पर भी जमकर बरसे।

उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी ने लोकसभा में तीन तलाक के मामले पर कांग्रेस ने जहां इसको सिलेक्ट कमेटी में भेजने की बात कही तो तनवीर अहमद उस्मानी ने इसको गलत बताया और बिल्कुल नहीं भेजे जाने की बात कही है, उन्होंने कहा इसके लिए तो मुस्लिम महिलाएं ही निकल कर सामने आएंगी, हमें विपक्ष के विरोध की चिंता नहीं है, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी खुलकर विरोध क्यों नहीं करती है कि हम तीन तलाक के विरोध में हैं, इसके अलावा उन्होंने कहा हम तीन तलाक को दंडनीय अपराध बनाने जा रहे हैं हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है लेकिन इस बीच जो भी इधर तलाक हो रही हैं उसको भी रोकना चाहते है, इसके साथ साथ हम हलाले को भी रोकना चाहते हैं।

तनवीर हैदर उस्मानी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि नोएडा में प्रशासन ने जो नमाज पढ़ने पर रोक लगाई वह बिल्कुल जायज है, क्योंकि यह सुप्रीम कोर्ट का आदेश है, सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ने के लिए परमिशन लेने की जरूरत है, वह बिना परमिशन के पार्क में नमाज पढ़ रहे थे, नमाज पढ़नी है तो खूब मस्जिद बनाइए और उसमें नमाज पढ़िए।

तनवीर हैदर उस्मानी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भी तंज कसते हुए उन्हें कांग्रेस का नुमाइंदा बता डाला, उन्होंने कहा नसीरुद्दीन शाह कुछ सांप्रदायिक शक्तियों के द्वारा खेले जा रहे हैं जो इस देश का सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं।

– आशीष सिंह,हरदोई यूपी

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!