नरेश अग्रवाल पर अब जया बच्चन ने किया पलटवार

लखनऊ- कभी सपा में रहें अब भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बयान के बाद जया बच्चन ने उनपर पलटवार किया है। जय बच्चन ने कहा कि मैं बहुत जिद्दी महिला हूं। मैं उनकी बात का कोई जवाब नहीं दूंगी “जया ने कहा कि नरेश अग्रवाल ने मुझे कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी तुलना कर दी, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया” लेकिन मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा है।
बता दें कि सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के जया बच्चन को लेकर दिए बयान से अखिलेश भी काफी नाराज हैं।उनकी प्रतिक्रिया के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए वह बीजेपी के नरेश अग्रवाल द्वारा दिए गए बयान की कड़ी निंदा करते हैं।
नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया, वह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने लिखा कि अगर सच में बीजेपी नारी का सम्मान करती है। तो तत्काल नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाये। उन्होंने मांग की है कि नरेश अग्रवाल के बयान के खिलाफ महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।