ममता की रैली में शामिल हुए भाजपा के ‘शत्रु’: जल्द ही कार्यवाही कर सकती है पार्टी

कोलकाता- कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा आयोजित की गई रैली में 22 पार्टियों से अधिक के नेता शामिल हुए हैं। यहीं नहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी भी इस रैली में शामिल हुए और जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। इन सबके अलावा इस रैली में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए। शत्रुघ्न सिन्हा के रैली में शामिल होने पर पार्टी ने कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं।
भाजपा प्रवक्ता और सांसद राजीव प्रताप रूडी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी शत्रुघ्न सिन्हा पर संज्ञान ले चुकी है। भाजपा ने इस रैली को सिद्धान्त विहीन लोगों को एकजुट करने की कोशिश बताते हुए रूडी ने कहा, ‘ये वो लोग हैं जो सिर्फ एक व्यक्ति के खिलाफ अपने स्वार्थों की वजह से इकट्ठा हुए हैं। केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए इनका जमघट लगा है, लेकिन इन्हें समझ लेना चाहिए कि जनता समझदार है और इनके झांसे में नहीं आने वाली है।
शत्रुघ्न सिन्हा के रैली में शामिल होने को लेकर रूडी ने कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी अपना संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है।
कोलकाता में ममता की रैली को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘इससे ज्यादा जानदार, शानदार और दमदार रैली मैंने कभी नहीं देखा। मेरी जवाब देही पहले जनता के लिए बनती है, इसलिए जो देश के हित में होता है जो जनता के हित में होता है वही मैं बोलता हूं। मुझसे लोग सवाल करते हैं कि जब आप बीजेपी में हैं तो बीजेपी के खिलाफ क्यों बोलते हैं? क्या आप बागी हैं? तो मैं कहता हूं कि अगर सच कहना बगावत है तो हां मैं बागी हूं।

– सुनील चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।