महर्षि कश्यप की जयंती में सम्मिलित हुए डिप्टी सीएम

सहारनपुर- सहारनपुर में महर्षि कश्यप जयंती समारोह को संबोधित करने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लोकसभा का चुनावी बिगुल फूंक गए। उन्होंने जनता से 2019 के लिए आह्वान करते हुए कहा कि वह स्वार्थ के गठबंधन को जवाब देने के लिए अभी से एकजुट होकर तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने नारा दिया कि 100 में से 60 हमारा है, बाकी में बंटवारा है। हर बूथ के 100 वोटों में से 60 वोट हर हाल में बीजेपी को आने चाहिए। उन्होंने 71 करोड़ की लागत वाली 26 सड़कों और तीन पुलों का भी लोकार्पण किया ।
उन्होंने कहा कि यह सरकार विकास के अजेंडे पर काम कर रही है और वह सभी को आश्वस्त करते हैं कि विकास के मुद्दे पर ना पीछे थे ना हैं और ना कभी रहेंगे। सहारनपुर उनकी प्राथमिकताओं में है और यहां पर विकास की कभी कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी।

केशव ने कहा, ‘लखनऊ और दिल्ली की सरकार विकासवादी, कार्यकर्तावादी, राष्ट्रवादी और किसानवादी है। दोनों सरकारें आप सभी के लिए काम कर रही हैं। पुलिस आज अपराधियों से सख्ती से निपट रही है, सरकार में अपराधी के साथ अपराधी जैसा व्यवहार हो रहा है। आज अनेक ताकतें हमें बांटने में लगी हैं लेकिन हमें एकजुट रहना है। देश-प्रदेश में कुछ दल ऐसे हैं, जिन्होंने मोदी रोको प्रतियोगिता शुरु कर दी है लेकिन जनता मोदी जी के साथ है और जनता मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।’

विपक्ष पर साधा निशाना
केशव ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘यह दल संख्या में तो अधिक हो सकते हैं लेकिन वोट में नहीं, वोट तो मोदी जी के साथ है। इसके लिए हमारे कार्यकर्ताओं को भी अभी से तैयारी करनी है।’ उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी संदेश दिया कि बीजेपी के लिए कार्यकर्ता अहम हैं और कोई भी अधिकारी उनकी अनदेखी नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि 2019 से पहले हमें कैराना और नूरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में गठबंधन को जवाब देना है और इसके लिए सभी अभी से एकजुट हो जाएं, इस चुनाव में हमें अपनी ताकत दिखाकर संदेश देने की आवश्यकता है।

कैराना सीट पर मृगांका के नाम पर मुहर लगा गए केशव
कैराना लोकसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से आह्वान किया। इसके साथ ही मृगांका सिंह को मंच पर खड़ा कर उनका सभी से परिचय कराते हुए उन्हें चुनाव में जिताने की अपील की। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि उपचुनाव में कैराना सीट पर बीजेपी की प्रत्याशी स्वर्गीय सांसद हुकम सिंह की पुत्री मृगांका ही होंगी।

-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।