विजय संकल्प अभियान हर्षोल्लास के साथ हुआ सम्पन्न:फतेहपुर की धरती पर गरजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

फतेहपुर- फतेहपुर जिले पर आज जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र में जहानाबाद कस्बा से गुजरी रिन्द नदी तट समीप बकेवर थाना क्षेत्र के शकूराबाद आर०के० पालीटेक्निक कॉलेज पर कई हजार पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं के बीच पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगो की मौजूदगी रही । जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को फतेहपुर जिले से ही पुनः भाजपा सांसद प्रत्याशिनी बनाया है। जिसमे आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष व पालीटेक्निक कॉलेज के संस्थापक ने कॉलेज प्रांगण पर आज पिछड़े वर्गों के मतदाताओं व पिछड़ा मोर्चा के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं की अपार भीड़ के साथ कार्यक्रम हुआ जो प्रशासन की निगरानी में शांतिपूर्ण ढंग से यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस कार्य क्रम का नाम पिछड़ा मोर्चा विजय संकल्प अभियान रखा गया जिसके मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय रहे और विशिष्ट अतिथि जय कुमार सिंह जैकी विधायक एवं कारागार राज्य मंत्री, प्रमोद द्विवेदी जिला अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी बाजपेयी, निकाय मोर्चा के जिला अध्यक्ष जय सिंह सेंगर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राहुल विश्वकर्मा, डॉ०वीके साहू बुंदेलखंड प्रभारी, डॉ०नीलमा सिंह , रेखा मिश्रा, नीरज चतुर्वेदी, विधायक करणसिंह पटेल, बिधायक व पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह पटेल, विकाश गुप्ता विधायक, किशन लाल नामदेव पिछड़ा मोर्चा प्रयागराज, डॉ०नीलम कटियार, इंद्रजीत पाल जिला पंचायत सदस्य, किरण निषाद (मत्स्य विभाग संयोजिका सदस्य प्रकोष्ट बुंदेलखंड) श्यामलाल निषाद वरिष्ठ भाजपा नेता, शिववीर निषाद कार्यालय प्रभारी दिल्ली, एवं क्षेत्रीय पदाधिकारियों मे राजेश कुमार बाजपेयी, अरुण कुमार शुक्ला, डॉ०रामभक्त वर्मा, डॉ० मनोज कुमार निषाद, सेक्टर प्रभारी राम बहादुर निषाद, महेश चौरशिया, विनोद कुमार उर्फ गुडडू गिहार प्रधान, गंगाराम निषाद प्रधान, शिवाकांत, रामकिशोर निषाद, रामबली निषाद, वैजनाथ वर्मा एवं जिले के समस्त पदाधिकारियों के साथ कई हजार की जनसंख्या में क्षेत्रीय मतदाताओं की मैजूदगी सराहिनीय रही। कार्यक्रम संचालन का कार्यभार स्वयं रमाकांत वर्मा (पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष) ने संभाला और सभी मंचासीनो ने अपने-2 वक्तव्य रखे। जैसे ही मुख्य अतिथि महेन्द्र नाथ पाण्डेय का उड़न खटोला कॉलेज प्रांगण के दो राउंड लगाकर हेलिकॉप्टर हैलीपैड में उतरा तो मौजूदा जन्ताजनार्दन द्वारा जय श्री राम नारों की गूँज सुनाई दी। हेलीपैड स्थान से स्पेशल वाहन द्वारा मंच पर पहुंचकर मंचासीन हुए अतिथि। सभी पदाधिकारियों ने पुष्पों की मालाएं पहनाई एवं पुष्प भेंट किये गए । कार्यक्रम के अध्यक्ष रमाकांत वर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष को प्रतीक चिह्न भेंट किया।
श्याम लाल निषाद ने अपने वक्तब्य में कहा कि अब जिले की जनता साध्वी जी को पुनः मत देकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे तो अब संगठन द्वारा इन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा भी मिल सकता है। ऐसे ही वक्ताओं ने कहा कि मोदी एक ऐसा कोहिनूर हीरा है जो देश ही नही बल्कि विश्व मे मोदी की रोशनी से देश को जाना जाता है।जो विश्व मे रोशनी फैला रहा है। ऐसेही बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कहा गया कि दलित बेटी खुद को कहने वाली मायावती ने प्रदेश में कितने गरीब दलितों को बिना रुपये लिए टिकट दिया है, क्या बता सकती हैं? सपा पर वार हुआ कि पहले खुद के परिवार को संभाले फिर देशको। इसी प्रकार कांग्रेस पर तंज हुआ कि संसद भवन की बैठक पर जो आंख मारना और आलू से सोना पैदा करने वाले को जनता क्या पीएम बनाएगी ? जो खुद को भी अब पप्पू कहने लगा है। राहुल युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि अभी तक दो सर्जिकल स्ट्राईक मोदीजी ने की है और अब तीसरी स्ट्राईक जनता मतदान देकर करेगी। सभी मंचासीनो ने कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रमाकान्त वर्मा और प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने की बँधाई दी। और कहा कि बूथ से लेकर जिले तक के सभी भाजपा के कार्य कर्ता मोदी के कार्यो और उनकी नीतियों को मतदाताओं के समक्ष रखें औऱ पुनः मोदी लहर को दौड़ाएं, और सभी समाज वर्ग के लोग सही मेहनत और लगन से प्रचार प्रसार करें जिससे अधिक मतों से सीट को निकाल जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।