विरोधियों पर जमकर बरसे हरदोई पहुंचे कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ सिंह

हरदोई – हरदोई में आज एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कार्यक्रम के दौरान विपक्षियों पर जमकर बरसे।
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जहां इंदिरा गांधी को सबसे बड़ा जुमलेबाज बताया तो वहीं राहुल के तंज अच्छे दिन कब आएंगे पर जवाब देते हुए कहा बहुत जल्द ही राफेल डील का खुलासा होगा वह और उनका परिवार जेल जाएगा यही अच्छे दिन होंगे।
सिद्धार्थ नाथ सिंह यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने कांग्रेस के नेता राज बब्बर को ना समझ तक बता डाला इसके अलावा हार्दिक पटेल के सवाल पर बोलते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस पार्टी को हार्दिक पटेल सपोर्ट करते हैं उसके मुखिया है राहुल गांधी और कांग्रेस के बड़े नेता कपिल सिब्बल ने चुनाव से पहले राम मंदिर का फैसला ना आए इसके लिए पिटिशन दाखिल की थी लिहाजा हार्दिक पटेल को पहले राहुल गांधी से पूछना चाहिए कि क्या वह राम मंदिर बनाने का समर्थन करते हैं और जो कपिल सिब्बल का बयान है जिसके कारण विलंब हो रहा है उनके खिलाफ क्या कार्यवाही करेंगे।

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मंच पर संबोधन के दौरान सबसे पहले कहा कि इस देश में चुनाव हमेशा जुमलों पर हुए हैं, जुमलेबाजी कर कर ही नेता सत्ता में आते रहे हैं और जनता ने भी कभी शिक्षा स्वास्थ्य या विकास के नाम पर वोट नहीं दिया है और इस देश में सबसे बड़ी जुमलेबाज इंदिरा गांधी हुई है जिन्होंने सबसे पहले जुमला कहा था कि लोग कहते हैं इंदिरा को हटाओ और मैं कहती हूं गरीबी को हटाओ,इंदिरा के इस जुमले से उन्हें देश की जनता ने दो बार प्रधानमंत्री बनाया लेकिन गरीबी बिल्कुल भी नहीं हटी बल्कि आज भी गरीबी जस की तस ही है।

कैबिनेट मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी बार बार पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे उन्हें शायद अच्छे दिनों के बारे में पता नहीं है कि अच्छे दिन क्या होते हैं, राहुल गांधी जी आप के दिन अच्छे नहीं आए हैं क्योंकि जो हेलीकॉप्टर की डील हुई है उसमें पूछताछ हो रही है और बहुत जल्द खुलासा होने जा रहा है उसमें आपने और आपके परिवार ने कितना भ्रष्टाचार किया है उसका खुलासा होने जा रहा है अच्छे दिन यह होते हैं।

राज बब्बर के सवाल के पार्कों में जो आरएसएस की शाखा लगती है उस पर बैन लगना चाहिए इस पर बोलते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि राज बब्बर राजनीतिक है इसलिए राजनीति कर रहे हैं और अगर राजनीति नहीं कर रहे हैं तो वह नासमझ है ,आर एस एस और नमाज के अंदर अंतर होता है नमाज एक धार्मिक होता है और आर एस एस के जो कार्यक्रम होते हैं उसमें खेल कूद और राष्ट्रवाद की बात होती है राष्ट्रवाद और खेलकूद में किसी ने कोई पाबंदी नहीं लगाई है।

हार्दिक पटेल के भाजपा पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हार्दिक पटेल जिस पार्टी को सपोर्ट करते हैं उस पार्टी के मुखिया राहुल गांधी हैं और कांग्रेस के बड़े नेता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में पिटीशन दाखिल कर यह मांग की है कि चुनाव से पहले मंदिर का फैसला सुनाया जाए लिहाजा हार्दिक पटेल को पहले राहुल गांधी से यह पूछना चाहिए कि क्या वह मंदिर बनाने के सपोर्ट में है और कांग्रेस के नेता के इस बयान पर क्या उनको पार्टी से निकाला जाएगा।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।