सिद्धू का पीएम पर हमला: जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, ज़मीन पर वापस लाओ

कांग्रेस नेता और पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान चरम पर पहुंच रहा है, लेकिन बीजेपी का कोई भी नेता विकास की बात नहीं कर रहा। आगे उन्‍होंने कहा कि जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पर वापस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी के 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए ट्वीट को लेकर हमला बोला है। 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था, “2014 के चुनाव के लिए प्रचार अभियान आखिरी चरण पर पहुंच गया है लेकिन कोई भी कांग्रेस नेता विकास के मुद्दे पर बात नहीं कर रहा।

बहुत दुख की बात हैं।” बता दें, प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को राष्ट्र ने नाम अपने संदेश में कहा था कि भारत ने आज अपना नाम अंतरिक्ष महाशक्ति के रूप में दर्ज करा दिया है। अब तक दुनिया के तीन देश अमेरिका, रूस और चीन को यह उपलब्धि हासिल थी। भारत चौथा देश है, जिसने यह सिद्धि हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।