खुलासा:एयर स्ट्राइक के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के कैंप में एक्टिव थे 280 से ज्यादा मोबाइल

नई दिल्ली- भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयर स्ट्राइक में 280 आतंकियों के मारे जाने का सबूत सामने आने लगे है। नेशनल टेक्निकल रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (एनटीआरओ)के सर्विलांस से यह बात सामने आई है। जब बालाकोट में भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की थी उसी दौरान वहां पर 280 मोबाइल फोन एक्टिव थे।
इससे साफ नजर आता है कि भारतीय वायुसेना ने जिस समय बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर हमला किया, उस समय वहां पर करीब 280 आतंकी वहां उपस्थित थे। सूत्रों के अनुसार, एनटीआरओ भारतीय वायुसेना को बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कैंप में 280 से ज्यादा मोबाइल फोन एक्टिव होने के जानकारी उपलब्ध करवाई है। इसके अलावा बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कैंप में 280 से ज्यादा आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी रॉ ने भी उपलब्ध करवाई थी। खुफिया एजेंसियों ने भी सैटेलाइट के जरिए जैश के बालाकोट कैंप में काफी संख्या में आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी जुटा ली थी।
जानकारी पुष्टि होने के बाद भारतीय वायुसेना के मिराज लड़ाकू विमानों ने जैश के कैंप पर एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था। आपको बताते जाए कि एयर स्ट्राइक को लेकर राजनीतिक पार्टियां लगातार केन्द्र सरकार को घेरने लगी है। साथ ही कई नेताओं ने बालाकोट एयर स्ट्राइक में आतंकियों के मारे जाने के सबूत मांग रहे हैं।इससे पहले भी जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई ने भारत की एयर स्ट्राइक की तबाही का रोना रोया था। इसका वीडियो भी सामने आ गया था। इसके अलावा आज भारतीय वायु सेना सोमवार को पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिश को विफल कर दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के एक ड्रोन को मार गिरा दिया है । इस ड्रोन को राजस्थान से सटी सीमा पर मार गिराया गया है। इस ड्रोन का मलबा सीमा पार पाकिस्तान की तरफ गिरा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: