AVN AVN AVN

बुलंदशहर में गोकशी के शक में बवाल:इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

बुलंदशहर- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में लोगों न जमकर हंगामा हुआ। यहां गुस्साए लोगों ने चिंगरावठी चौराहे पर हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान उपद्रवियों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्याना स्थित एक गांव के खेत में गोवंश मिलने बाद गुस्साए लोगों ने वहां जाम लगा दिया था। वहीं पुलिस जब म हटाने पहुंची तो भीड़ के साथ संघर्ष शुरू हो गया। ऐसे में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए गोली चला दी, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भीड़ आग बबूला हो गई और उसने चौकी पर हमला कर दिया।

इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ अराजकतत्वों ने पुलिस के एक वाहन में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं पथराव में एक इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

बुलंदशहर में इन दिनों अल्पसंख्यक समुदाय का इज्तेमा (धार्मिक सभा) भी चल रहा है, जहां लाखों लोगों के जुटने का अनुमान है। ऐसे में स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित चिंगरावठी इलाके की इस घटना से पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। वहीं हालात को काबू में रखने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बवाल के बाद मौके पर आईजी मेरठ जोन घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!