जिला अस्पताल में रिश्वत का खेला जा रहा है खेल

शाहजहांपुर -देखिये उत्तर प्रदेश सरकार के शाहजहांपुर जिले के राम प्रसाद विस्मिल हास्पिटल में कैसे ली जा रही है रिश्वत। एक ओर जहाँ सरकार भ्रष्टाचार मुक्त की बात कर रही है तो वहीं यूपी के शाहजहांपुर में पीड़ित मरीजों से खुलेआम रिश्वत ली जा रही है। सबसे खास बात यह है कि योगी सरकार में जहाँ शाहजहांपुर से कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना हैं तो वहीं केंद्र में केन्द्रीय क्रषि राज्य मंत्री क्रष्णा राज हैं। वहीं जिले के मरीजों से रिश्वत ली जा रही है।और जनता इन रिश्वत खोरों कर्मचारियों से त्रस्त और परेशान है।वहीं हर गरीब मरीज जिला अस्पताल इसलिए आता है कि उसका इलाज बगैर पैसे में हो जायेगा और यहाँ उन असहाय मरीजों से पैसे लिए जाते हैं। जिनके पास जिला अस्पताल तक आनें के लिए किराया भी नहीं होता है| इस भ्रष्टाचार मुक्त सरकार में इस भ्रष्टाचार की ही वजह से ही जनता परेशान हैं।
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पंडित राम प्रसाद विस्मिल जिला हास्पिटल में एक नर्स के द्वारा एक बच्चे की दादी से इक्कीस सौ रुपये मांगनें के बाद पीड़ित महिला के पास रुपये न होनें पर उक्त नर्स इक्कीस सौ से पांच सौ पर आ गई और उसने उक्त पीड़ित महिला से पांच सौ रुपये भी ले लिए अब आप खुद देख लीजिये कि किस तरह उक्त नर्स ने लिए महिला से पांच सौ रुपये देखिये पांच सौ रूपए लेते हुए का वीडियो बच्चे की पैदाइश पर नर्स ने मांगे एक गरीब महिला से इक्कीस सौ रूपए गिडगिडाने के बाद नर्स ने लिए पांच सौ रूपए।योगी सरकार में रिश्वत खोरी और भ्रष्टाचार का मामला रुकनें का नाम नहीं ले रहा है अभी एक ताजा मामला जलालाबाद तहसील में सामनें आया था जिसमें एक किसान से लेखपाल द्वारा रूपये मांगे गए थे किसान ने बरेली से एंटी करप्शन टीम को बुलाकर रंगे हाथो पकड़ वाया था उसके बाद थाना खुटार में एक लेखपाल को फिर एक किसान द्वारा 14000 हजार की रिश्वत ले रहा है|वहीं तहसील पुवायां में एक लेखपाल द्वारा पचास हजार रूपए की रिश्वत ले रहा है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।