फिर लगा धर्मनगरी में बाबा पर बलात्कार का आरोप

चित्रकूट/मध्यप्रदेश- टीकमगढ़ जिले के निवाड़ी क्षेत्र से दर्शन को चित्रकूट आयी महिला श्रद्धालु के साथ कामतानाथ द्वितीय मुखारबिंद के पास एक आश्रम के बाबा ने रात के अन्धेरे में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया ।

जानकारी के अनुसार मामला चित्रकूट मध्य प्रदेश सीमा क्षेत्र के अंतर्गत कामतानाथ द्वितीय मुखरबिन्दु के पास एक आश्रम का है जहाँ महिला के पति ने बताया कि बाबा ने अपना नाम विश्वेश्वर दास चेला अभिरामदास बताया जो रात्रि में मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।

वही इस मामले की गहनता से जब थाना नयागांव के एसआई विजय सिंह तोमर से जानकारी ली गयी तो मामला काफी चौकाने वाला प्रकाश में आया । एस आई ने बताया, कि एक महिला को बच्चा नही होता था उसी का फायदा उठाकर बाबा ने उसे झांसे में लेकर रात मे हवन यज्ञ के बाद देर रात जोरजबरदस्ती करते हुये महिला के साथ गलत कार्य किया और किसी को बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी ।
फ़िलहाल थाना नायगांव में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल को सतना व आरोपी बाबा को पुलिस कस्टडी में ले कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

-आशीष उपाध्याय,चित्रकूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।