ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरी जा रही थी नकली एंव मिलावटी शराब

मुज़फ्फरनगर – ब्रांडेड शराब की बोतलों में नकली एंव मिलावटी शराब भरी जा रही थी जिसका आज पुलिस ने भंडाफोड़ किया ।पुलिस ने नकली शराब सहित हरियाणा मार्का अवैध शराब के साथ ही एक हौंडा सिटी कार ,शराब बनाने के उपकरण,नशीली गोलियां और एक आरोपी गिरफ्तार किया जबकि उसके दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे ।

जनपद में बाहरी क्षेत्रों से शराब तस्करी एंव नकली शराब का कारोबार थमने का नाम नही ले पा रहा है
पुलिस भी अपने स्तर से इस अवैध कार्य को बन्द करने में ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है लेकिन इसमें संलिप्त लोग हैं कि सुधरने का नाम नही ले पा रहे हैं।

ताजा मामला जनपद मु नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर का है जहां थाना नई मंडी पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक घर में नकली शराब बनाए जाने की सूचना पर पर छापा मार कर कार्यवाही की ।जहां पुलिस ने नकली शराब बनाते हुए एक युवक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जबकि पुलिस की दबिश पड़ते ही छत के रास्ते उसके दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे ।

पुलिस को मौके से भारी मात्रा में हरियाणा की अवैध शराब सहित ,नशीली गोलियां, ब्रांडेड शराब की खाली व भरी हुई बोतलें, एक हौंडा सिटी कार जिसमे कई खाली ड्रमों सहित भारी मात्रा में मिलावटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी व उसके साथी नशीली गोलियों से ब्रांडेड कम्पनी की नकली शराब बनाकर उन्हें 200 रुपये से लेकर 300 रुपये तक में बेच दिया करते थे ।इस गोरखधंधे में एक युवक ऐसा भी शामिल था जो जिला पंचायत का चुनाव भी लड़ चुका था ।
बता दें जनपद में नकली शराब बनाने का खेल काफी समय से चल रहा है जिसे समय समय पर पुलिस पकड़ती भी रहती है लेकिन इस गोरख धन्दे से जुड़े लोग है की सुधरने का नाम नही ले रहे हैं ।

पकड़े गए युवक का नाम सुमित उर्फ टिंकू पुत्र राकेश कुमार निवासी पटेल नगर थाना नई मंडी जनपद मुजफ्फरनगर है जबकि फरार होने वाले उसके दो साथियों में विशाल उर्फ कौशल पुत्र मांगेराम कश्यप निवासी मोहल्ला शांति नगर थाना नई मंडी व अमित उर्फ टिंकू पुत्र राकेश कुमार निवासी पटेल नगर थाना नई मंडी है यह सफलता थाना नई मंडी प्रभारी संतोष कुमार सिंह एवं टीपी नगर चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह व उनकी टीम को मिली है।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।