आपसी घरेलु विवाद में देवर ने भाभी को मारी गोली

*आस पास के रहने वालों ने घायल महिला को कराया जिला अस्पताल में भर्ती जहां से डॉक्टरों ने महिला की हालत गम्भीरता देखते हुए किया मेरठ रैफर।।

मुज़फ्फरनगर – थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार किदवई नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक ने अपनी भाभी से हुए आपसी विवाद में उसे अवैध असलाह से गोली मार कर घायल कर दिया और मोके से फरार हो गया।किसी पडोसी ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी महिला को गोली लगने की सूचना पर पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में थाना प्रभारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

तब तक आस पास के लोगों द्वारा घायल महिला को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भेजा जा चूका था ।उधर सूचना मिलते ही सीओ सिटी दीक्षा शर्मा (आई पी एस) भी घटना स्थल पर जा पहुंची और घटना की जानकारी लेकर जिला अस्पताल पहुँच गई ।जहां से घायल महिला को डॉक्टरों द्वारा गभीरता देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया है ।घायल महिला का नाम साहिस्ता पत्नी बाबू व् उसे गोली मारने वाले उसके देवर का नाम फरमान पुत्र असगर बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है की जहां एक तरफ घायल महिला को इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी हालाकिं अभी थाने में कोई भी तहरीर नही आई है।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: