खुलासा:पत्नी को भगा ले जाने की पड़ोसी ने दी धमकी तो पत्थर से कुचल कर कर दी हत्या

राजस्थान- राजस्थान के अलवर जिले के टपूकड़ा में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने 10 घंटे में खुलासा कर दिया है और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रवि वाल्मीकि की पत्नी पर मृतक सदानंद शर्मा बुरी नजर रखता था और उसकी पत्नी को भगाकर ले जाने की धमकी दे रहा था। इसके बाद आरोपी रवि वाल्मीकि ने सदानंद की हत्या करने का फैसला किया।

टपूकड़ा में पार्षद कॉलोनी में मिले बिहार के निवासी के शव के मामले में पुलिस ने पड़ोसी रवि वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है। टपूकड़ा एसएचओ राजीव डूडी ने बताया कि सूचना मिली कि टपूकड़ा में खाली भूखंड पर प्रधान कॉलोनी में एक शव पड़ा हुआ था। शव को बुरी तरीके से पत्थरों से कुचला गया था। चेहरे पर गहरे घाव थे। इससे ऐसा प्रतीत होता था कि हत्या करने के बाद सिर पर कुछ मारा गया है। मृतक की पहचान सदानंद शर्मा (44) के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलते ही मृतक के सभी परिजन बिहार से टपूकड़ा पहुंच गए हैं।

मृतक के भाई सुनील शर्मा की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने रवि वाल्मीकि को हिरासत में ले लिया। आरोपी उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का रहने वाला है। यह दोनों प्रधान कॉलोनी में धन सिंह गुर्जर के मकान में किराए पर रहता था। रवि वाल्मीकि से पूछताछ में उसने बताया कि वह उसकी पत्नी पर गंदी नजर रखता था और कहता था कि मैं (मृतक) तेरी पत्नी को भगाकर ले जाऊंगा।

इसके साथ ही सदानंद शराब का आदी था। रवि वाल्मीकि पत्नी, 3 बच्चे और पिता के साथ इसी मकान में किराए पर रहता था। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि वह रवि के पिता कल्लू वाल्मीकि को भी अपशब्द कहता था। इसी से परेशान होकर रवि वाल्मीकि ने सदानंद की हत्या कर दी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: