गूँगी बहरी महिला के साथ किया दबंगो ने रेप: विरोध करने पर पति को किया फांसी से लटकाने का प्रयास

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में गूंगी बहरी महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां दबंगो ने महिला को कमरे में बंद कर न केवल महिला के साथ गैंगरेप किया बल्कि विरोध करने आए पति को दबंगों ने फांसी पर लटकाने का प्रयास भी किया। यही नहीं पीड़ित महिला की जब बेटी गई तो उसके साथ भी दबंगों ने छेड़छाड़ की इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है।

घटना थाना निगोही इलाके की है जहां पीड़िता के पति का आरोप है कि गांव के ही दबंग अरविंद और जितेन्द्र ने उनकी बहरी गूंगी पत्नी को कमरे में बन्द कर लिया जहां उसके साथ दोनो ने बारी-बारी से बलात्कार किया। जब पति को इस बात की का पता लगा तो वह घर पहुंचा जहां विरोध करने पर दबंगों ने उसको फांसी पर लटकाने का प्रयास किया। यही नहीं पीड़ित की जब बेटी पहुंची तो उसके साथ अश्लील हरकतें की गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है। इस घटना के दबंग पीडिता पर समझौते का दबाब बना रहे है जिसके चलते पीडिता का परिवार भयभीत है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।