मुज़फ्फरनगर – थाने से चन्द क़दमों की दूरी पर हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के केस का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया ।आरोपी नशेड़ी युवक निकला।

बीते दिनों थाने के बगल में हुए महिला मर्डर केस का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया । हत्या के आरोपी नशेड़ी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात के लिए नशेड़ी युवक घर में घुसा था ।बुजुर्ग महिला के जागने पर घर में रखे सुएँ से कर डाली महिला की हत्या।महिला के मकान सहित आस पास लगे सी सी टीवी कैमरों की मदद से नशेड़ी हत्यारा युवक पकड़ा गया ।
बीते दिनों थाना शहर कोतवाली के बगल में रहनी वाली बुजुर्ग महिला की हत्या से शहर में सनसनी फैल गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिंनाक 26/5/2019 की दोपहर लगभग ढाई बजे के आस पास शहर में उस वक्त सनसनी फैल गई थी जब थाना शहर कोतवाली के बगल में रहनी वाली एक बुजुर्ग महिला सुनीता पत्नी ललित कुमार की किसी अज्ञात बदमाश ने उनके ही घर में रखे सुएँ से वार करते हुए निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था ।महिला के पुत्र द्वारा शोर शराबा करने पर थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया एंव फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वैड की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची थी और जाँच पड़ताल की थी ।एस एस पी सुधीर कुमार सिंह एंव एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने इस मामले के खुलासे के लिए कई टीमो को अलग अलग तरीकों से लगाया था जिसमे थाना शहर कोतवाली पुलिस की महनत रंग लाई ।थाना शहर कोतवाली पुलिस ने आस पास लगे सी सी टीवी कैमरों सहित वहां रहने वाले लोगों के साथ ही आस पास दुकानदारों से भी घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली ।

यहां पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब एक घर व दुकान में लगी सी सी टीवी कैमरे में एक युवक बदहवास हालत में भागता दिखाई दिया जिसकी तलाश में पुलिस ने शहर के चारों कोनों को खंगालना शुरू किया तो उक्त युवक थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के ही मौहल्ला किदवई नगर में मिल गया।

जिससे पुलिस ने कड़ाई से पूछ ताछ की तो उक्त युवक ने सारा राज उगल दिया पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम रिजवान पुत्र अकमल निवासी मौहल्ला किदवई नगर थाना शहर कोतवाली बताया है।

नशेड़ी हत्यारे को पकड़ने वाली पुलिस टीम में
थाना प्रभारी शहर कोतवाली अनिल कप्परवान्, उपनिरीक्षक गुरुवचन सिंह ,वरिष्ठ उप निरीक्षक अक्षय शर्मा ,उपनिरीक्षक विनय शर्मा, उपनिरीक्षक रवि राज , हैड कांस्टेबिल नरेंद्र सिंह ,कां अमित तेवतिया,मनेन्द्र,जितेंद्र आदि शामिल रहे।

आज एस एस पी ने उसे पत्रकारों के सामने इस युवक को पेश कर इस केस का खुलासा कर दिया है व युवक को जेल भेज दिया।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *