मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में गंग नहर पटरी पर बदमाशों और पुलिस में सीधी मुठभेड़ हो गई जिसमे एक शातिर बदमाश पकड़ा गया तो वहीं उसका साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में भारी पुलिस फ़ोर्स घन्टो जंगल ने सर्च अभियान करती रही पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस सहित एक बाईक भी बरामद हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर में 24 घंटे के दौरान बदमाशो और पुलिस के बीच तीसरी मुठभेड़ हुई है।जिसमे थाना खतौली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है इस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश अजय उर्फ लाडे पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है जबकि उसका दूसरा साथी फरार जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ ही आलाधिकारी भी घन्टो सर्च अभियान करते रहे ।

बताया जा रहा है कि घायल बदमाश भाड़े का शूटर है जिसका नाम अजय उर्फ लाडे है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक 9 एमएम की पिस्टल और एक मोटरसाइकिल बरामद की है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया की बीते दिनों 10 दिसम्बर को खतौली में फाइनेंसर नीरज चौहान की हत्या करने के बाद से यह बदमाश फरार चल रहा था ।पकड़े गए बदमाश के तार कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ के साथ भी जुड़े बताए जा रहे है। अगर सूत्रों की माने तो सुशील मूछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी पर सुपारी देकर फाइनेंसर नीरज की हत्या कराने का आरोप लग रहा है।

इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हुआ है बदमाशो ने पुलिस जीप पर भी फायर झोंक दिया था गनीमत रही की कोई बड़ी जन हानि नही हुई है।यह मुठभेड़ थाना खतौली क्षेत्र में गंग नहर पटरी मार्ग मुसद्दी बाग के निकट हुई है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!