पुलिस से इंसाफ न मिलता देख पीड़ित परिवार ने किया पलायन: घर पर लिखा यह मकान बिकाऊ है

मुजफ्फरनगर/जानसठ – पुलिस से इंसाफ न मिलता देख पीड़ित परिवार ने घर से पलायन कर दिया और घर पर लिख दिया यह मकान बिकाऊ है ।

मामला जनपद मु नगर की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तिसंग का है ।जहां एक पीड़ित परिवार चला कैराना की राह पर पीड़ित परिवार सहित कई लोगो के मकान पर लिखा है यह मकान बिकाऊ है ।पीड़ितों ने जानसठ पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है ।

बता दें बीते दिनों जानसठ क्षेत्र के ग्राम तिसंग में एक युवती को गांव का एक युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था।जिसके सम्बन्ध में लड़की पक्ष ने लडके पक्ष के खिलाफ जानसठ थाने में तहरीर दी थी मामला 24अप्रैल का है लड़की बरामद न होने पर आरोपी पक्ष द्वारा बार बार धमकी से परेशान होकर लड़की पक्ष ने अपने मकान पर ताला लगाकर गांव से पलायन लिया है और कहीं अनियंत्रित स्थान पर चले गए हैं।

उन्होंने कैराना की तर्ज पर मकान पर लिखा है यह मकान बिकाऊ है। जब इस मामले में पीड़ित युवती पक्ष से जानकारी ली गई तो युवती की मा परवीन पत्नी राशिद ने थाना जानसठ में अपनी पुत्री के सम्बन्ध में तहरीर दिए जाने की बात कही और बताया की उसकी पुत्री सोफिया (काल्पनिक नाम) जिसकी उम्र 19 वर्ष है जोकि खेत पर गेहूं काटने गई थी।

जब वह वापस नहीं आई तो थाना जानसठ में गुमशुदगी दर्ज करा दी गई थी पीड़ित व पीड़ित परिवार वालो ने तलाश की तो पता चला कि पीड़ित की पुत्री को गांव का दूसरे समुदाय का युवक सचिन पुत्र राजकुमार बहला फुसलाकर भगा ले गया। सचिन के साथ अन्य दोस्त भी इस कृत्य में शामिल है पीड़ित की तहरीर पर जानसठ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन मामले का अभी तक खुलासा नहीं किया गया और न ही उनकी पुत्री की तलाश ही की गई।

तो उधर जब इस सम्वन्ध में थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया की मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है उन्होंने बताया की युवती और युवक की तलाश की जा रही है जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जायेगा।

जबकि इस घटना से गांव में दोनों ही समुदायों में तना तनी बनी हुई है। जिसके सम्बन्ध में आज ग्राम तिसंग में मनिहारान समाज की एक पंचायत हुई पंचायत में कहा गया की दो दिन के अंदर जानसठ पुलिस ने लड़की बरामद नहीं की तो सभी गांव से पलायन करने पर मजबूर होंगे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!