गबन के आरोप में बर्खास्त नाजिर ने कमिश्नर ऑफिस में किया आत्मदाह का प्रयास! गिरफ्तार

पटना/बिहार- बिहार के गया में गबन के आरोप में बर्खास्त नाजिर आत्मदाह करने कमिश्नर ऑफिस जा पहुंचा। कर्मी की पहचान मोहड़ा के पूर्व नाजिर दिनेश कुमार मणि के रूप में की गई है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व नाजिर दिनेश कुमार मणि ने 17 मार्च को मगध आयुक्त के कार्यालय मे आवेदन देकर सेवा बहाली के आदेश का कार्यान्वयन नहीं होने पर आत्मदाह की धमकी दी थी।

इस बाबत नगर डीएसपी आलोक सिंह ने बताया कि दिनेश कुमार मणि के आत्मदाह करने का प्रयास के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है। दिनेश कुमार मणि को मोहड़ा के प्रखंड के नाजिर पद से पूर्व डीएम बालामुरूगन डी ने गबन के आरोप में बर्खास्त कर दिया था।

इस मामले में पूर्व नाजिर दिनेश कुमार मणि का कहना है कि बीडीओ और प्रधान कार्यालय सहायक ने उसे बलि का बकरा बनाया था। बाद में मगध प्रमंडल के पूर्व आयुक्त लियान कुंगा ने उन्हें आरोप मुक्त करते हुए सेवा बहाली का आदेश जिला प्रशासन को दिया था। लेकिन जिला प्रशासन उस आदेश का पालन नहीं कर रहा है। अपनी समस्या को लेकर नाजिर दिनेश कुमार मणि ने कल सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल किया था।

-नासिर रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।