जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फरनगर: जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट उतार दिया । पुलिस ने आरोपी को आला कत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र में पड़ने वाले गांव साहवली में दिन निकलते ही गोलियों की आवाज़ से सनसनी फैल गई। साहवली गांव में आपसी जमीनी रंजिश में भतीजे विपिन ने अपने चाचा ओमपाल सिंह उम्र 60 साल की गोली मारकर हत्या कर दी । ग्रामीणों ने बताया की युवक विपिन शराबी किसम का झगड़ालू व्यक्ति है बीती देर रात किसी बात पर विपिन को समझाने उसके चाचा गए थे आज सवेरे विपिन ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज पर जहां परिजनों में हड़कंप मच गया वहीं ग्रामीण भी मौके पर जा पहुंचे। ग्रामीणों और परिजनों ने जहां पुलिस को सूचना दी वहीं मौके से भाग रहे ओमपाल के भतीजे विपिन को घेरा बन्दी करते हुए पकड़ लिया।

उधर सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस भी आला अफसरों के साथ घटना स्थल पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने ओमपाल को मृत घोषित कर दिया जिसे बाद में जिला अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया गया ।पुलिस ने आरोपी को मय असलाह कारतूस सहित हिरासत में लेकर थाने भेज दिया ।गांव में मर्डर की सूचना पर भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।