मामूली विवाद मेें हुयी फायरिंग से छात्र की माैत:क्षेत्र में फैली सनसनी

पीलीभीत- शहर के कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र में मामूली कहासुनी के बाद दो छात्रों के गुटों में फायरिंग हो गयी। जिसमें एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गयी वही दूसरा छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। और जल्द आरोपियो की गिरफतारी की जायेगी।

बताया जा रहा है इसी साल 12वी पास करने के बाद 18 वर्षीय लवप्रीत व धर्मप्रीत प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के लिए मोहल्ला बमनपुरी में कोचिंग पढने जाते थे दो दिन पहले लवप्रीत की कुछ अन्य छात्रो से विवाद हो गया था बताया जा रहा है कि किसी छात्र के मुंछ पर बडा से तिल है किसी छात्र ने तिल को लेकर कमेंट कर दिया था जो घटना की वजह बना। उस दिन तो मामला निपट गया लेकिन आज लवप्रीत व धर्मवीर टयूशन से वापिस आ रहे थे तब ही यह गोलीकांड हो गया जिसमें लवप्रीत की मौत हो गयी तो धर्मवीर घायल हो गया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह तहरीर का इंतजार कर रहे है कुछ छात्रो के नाम प्रकाश में आये है जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

-ऋतिक द्विवेदी ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।