मामूली सी बात पर युवक को चाकू के प्रहारों से किया घायल

नई दिल्ली- रंजिश बनी जानलेवा होली के मौके पर राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। साउथ दिल्ली के खानपुर इलाके मे यह वारदात हुई । जहां 20-25 लड़कों ने एक युवक पर चाकूओं से करीब 50 बार हमला किया । इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया उसे इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
जानकारी के अनुसार छोटी होली के दिन झगड़ा हुआ था अगले ही दिन लिया बदला। घटना का मुख्य कारण एक झगड़ा बताया जा रहा है, जिसकी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया ।बताया जाता है कि छोटी होली के दिन खानपुर इलाके में रहने वाला आशीष नाम का युवक अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था, तभी एक बच्चे ने बाइक सवार कुछ युवकों पर गुब्बारा या रंग डाल दिया। इसी बात से गुस्साए बाइकसवार युवकों ने उस बच्चे की पिटाई कर दी। ये सब देख आशीष उस बच्चे को बचाने के लिए लड़कों को रोकने के लिए चला गया। बस इसी बात को लेकर आशीष का उन युवकों से झगड़ा हो गया ।हालांकि किसी तरह से कल का ये झगड़ा कल ही खत्म हो गया, लेकिन शुक्रवार को 10-12 बाइकों पर सवार होकर कुछ अज्ञात युवक आए और जिम से अपने घर लौट रहे आशीष पर ताबड़तोड़ चाकूओं और रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में आशीष बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह सारी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से 20-25 युवक आशीष पर हमला करने के बाद भागते दिखाई दे रहे हैं।
इस मामले में सभी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जबिक दिल्ली पुलिस होली से पहले सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होने का दावा किया था। दिल्ली पुलिस के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि होली पर सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए हैं। पुलिसकर्मी 2 शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।