सिपाही की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बिलग्राम हरदोई :पुलिस ने पकड़ा आरोपी ईनामी बदमाश पर सिपाही की हत्या और हाल ही में एक वृद्धा की हत्या समेत एक दर्जन से अधिक मामले विभिन्न जनपदों में दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि अमरपाल अपाचे बाइक से कोतवाली बिलग्राम इलाके में सांडी मार्ग पर पसनेर गांव की तरफ जा रहा था, तभी पुलिस की नज़र आरोपी पर पड़ी और मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने रोकने के लिए ललकारा, वह नहीं रुका तो पुलिस ने गोली चला दी। पैर में गोली लगने के बाद वो घायल होकर गिर गया। उसे गंभीर हालत में उसे बिलग्राम में भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है एसपी बोले- ईनामी हिस्ट्रीशीटर है पकड़ा गया बदमाश अमरपाल
पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि आरोपी पर 35 केस की हिस्ट्रीशीट थी और बदमाश पर 25000 रुपए का इनाम था वो लम्बे वक़्त से फरार चल रहा था। इस बदमाश की गिरफ्तारी मोस्टवांटेड स्तर की थी, जिसे मुठभेड़ में पुलिस ने घायल हालात में पकड़ लिया। पकड़ा गया बदमाश बेनीगंज थाना क्षेत्र के भुसोली का निवासी है।
रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।