वाराणसी- मामला चेतगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने हत्या के मामले में 2 बदमाशों को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मुखबीर और इंटेलिजेंस विंग के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। पकड़े गए दोनो बदमाशों पर शहर के विभिन्न्न थानों में कई मुकदमे लंबित हैं।
इस संबंध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि 25 अक्टूबर 2018 को चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज में एक फोटो स्टेट की दुकान पर काम कर रहे सतीश राय को कुछ बदमाशों ने देर शाम गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसके बाद सतीश की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों को सतीश के भाई ने देखा लेकिन वह पहचान नही पाया क्योंकि बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था। मुखबीर और इंटेलिजेंस की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में 2 लोग महाबीर अग्रहरि और लालू उर्फ कृष्णचन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि बैंक में आधार कार्ड की फ़ोटो कॉपी जमा करने के लिए वो सतीश की दुकान पर फोटो कॉपी करवा रहे थे लेकिन साफ नही आने के कारण वे पैसे दिए बैगर वहां से जाने लगे जिसके बाद सतीश ने उन्हें रोककर पैसे की मांग की तो मामला हाथापाई पर उतर गया। उसके एक सप्ताह बाद दोनों बदमाशों ने देर शाम सतीश की गोली मार कर हत्या कर दी।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय उपनिरीक्षकअतुल कुमार प्रजापति व चेतगंज पुलिस टीम शामिल थे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!