ऐसे करते थे देह व्यापार का कारोबार: देहरादून से दिल्ली-हरियाणा की आज़ाद कराई लड़कियां

देहरादून- पुलिस ने हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट का भांडाफोड करते हुये 6 लड़कियों को आज़ाद कराया गया है। जबकि ब्रोकर सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट सीधे दिल्ली से ऑपरेट हो रहा था।और सोशल मीडिया के जरिये ग्रहको को तलाशा जाता था। डील होने के बाद लड़कियों को बताई जगह पर भेज दिया जाता था।

मामला रयपुर थाने के जाखन का है। यहाँ पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने कारवाई करते हुय 2 पश्चिम बंगाल,2 दिल्ली 2 हरियाणा की युवती

बरामद की है। सभी लड़कियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। जिनमे से कुछ अच्छी तालीमयाफ्ता भी है और फर्राटे दार अंग्रेजी भी बोलती है। लड़कियों को एक शॉट कब बदले 2 से 5 हज़ार लिए जाते थे। लेकिन लड़कियों का यहाँ भी शोषण हो रहा था। जानकारी के मुताबिक लड़कियों को सिर्फ खर्चा एयर उनके रहने का खाना आदि दिया जाता था। बाकी दलाल रख लेते थे।

पुलिस ने कई ब्रोकर और 2 ड्राइवर भी दबोचे है बताया जा रहा है कि देहरादून के मुख्य ब्रोकर ने कारगी चोक पर लिया था कमरा जहाँ से पूरा रैकेट ऑपरेट हो रहा था। पुलिस को कई नामचीन लोगों के संपर्क भी मिले है और पुलिस सभी का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: