धडल्ले से बेची जा रही नकली शराब का पुलिस ने किया भंडा फोड़: दर्जन भर लोगों को किया गया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर – जनपद में बेचीं जा रही थी नकली शराब का पुलिस ने भंडा फोड़ किया है। नकली शराब में संलिप्त दर्जन भर लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है ।पकड़े गए बदमाशों से अवैध असलाह सहित एक करोड़ रुपये कीमत की अवैध शराब ,शराब बनाने के उपकरणों सहित तीन गाड़ियां व एक बाईक भी बरामद हुई है । पकड़े गए शातिर अपराधी हरियाणा पंजाब से अवैध शराब लाकर यूपी मार्क की शराब बनाकर जनपद सहित यूपी ,उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में सप्लाई करते थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एंव जिला आबकारी अधिकारी की संयुक्त कार्यवाही में पुलिस ने
जनपद मु 0 नगर सहित विभिन्न जनपदों में हरियाणा ,पंजाब आदि प्रान्तों से लाई गई शराब को यूपी के लेविल आदि लगाकर कई जिलों में सप्लाई करने वाले गैंग को पकड़कर खुलासा कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली पुलिस एंव क्राईम ब्रांच टीम ने यह खुलासा किया है। इस दौरान शराब सप्लाई,बनाने एंव लाने वाले दर्जन भर शातिर अपराधी भी गिरफ्तार किए गए जिनके कब्जे से एक करोड़ रुपये कीमत के रेपर,होलो ग्राम ,ढक्कन, अवैध शराब , तीन कारें एक बाईक , अवैध असलाह बरामद हुआ है जबकि पुलिस पकड़ से दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे है जिनके पकड़े जाने पर और भी खुलासे होंने की उम्मीद है ।

बता दें जनपद मु0 नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव एंव जिला आबकारी अधिकारी को काफी लम्बे समय से जनपद सहित आस पास के अन्य जनपदों में अवैध शराब बेचे जाने की शिकायतें मिल रही थी ।जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने यह गिरोह पकड़ा है ।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया की ऐ सी एस होम अवनीश अवस्थी द्वारा क्राईम ब्रांच टीम को एक लाख के इनाम की घोषणा की है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: