नुकीले लकड़ी के हथियार से की गई प्रेम शंकर दुबे की हत्या

मीरजापुर- मामला उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जनपद के थाना विंध्याचल क्षेत्र के अमखोहवा में सड़क के किनारे देवरी गांव का है।पिछले महीने 14 नवंबर की रात्रि को एक व्यक्ति ने प्रेम शंकर दुबे को शराब पिलाकर लकड़ी के धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। जिसका खुलासा आज मीरजापुर पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार करके किया गया।
जानकारी के लिए आपको बता दूँ की विंध्याचल के बिरोहि गाँव निवासी रामलाल यादव ने हुंडी का व्यापार करने वाले व्यक्ति से 20 हजार रुपये आवश्यकता नुसार ब्याज पर कर्ज के रूप में लिया था और समय समय 11 सौ रुपये ब्याज भी देता था।लेकिन जब रामलाल के पत्नी की तबीयत खराब हो गयी तो वह दो महीने से ब्याज नही दे पाया और अपनी पत्नी के इलाज में पैसा खर्च कर दिया तो इधर प्रेमशंकर दुबे ने ब्याज के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।
एक दिन की बात है प्रेमशंकर दुबे ने अमरावती चौराहा पर रामलाल के किराए की दुकान पर पैसा मांगने के लिए दबाव बनाने लगा और फिर रामलाल की पत्नी और उसके बहु के ऊपर भी अश्लील शब्दो का प्रयोग करने लगा इस पर रामलाल के पुत्र अभियुक्त विनय कुमार यादव को अश्लील शब्दो का प्रयोग नागवार लग गया।
विनय कुमार ने बताया कि वह 13 नवम्बर को ही प्रेमशंकर दुबे की हत्या करने की योजना बना लिया और सुनिश्चित स्थान पर अपने दुकान से लकड़ी का धारदार हथियार पहले से रखकर और प्रेमशंकर दुबे के साथ संदीप होटल के पास से बैठकर अष्टभुजा पहाड़ी पर ले जाकर शराब पिलाया और पूर्व से चिन्हित स्थान पर ले जाकर नुकीले लकडी के धारदार हथियार से प्रेमशंकर दुबे की निर्मम तरीके से हत्या कर दिया और पास में ही नानी के घर फरार हो गया।

रिपोर्ट-:बृजेन्द्र दुबे मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!