पत्नी की विदाई न होने पर पति ने ससुराल में लगाई फाँसी

चौबेपुर/वाराणसी-स्थानीय लूंठा कला गांव में ससुराल आये रणविजय यादव ने पत्नी की विदाई न होने पर शनिवार को प्रातः सात बजे फाँसी लगा कर आत्म हत्या कर ली।पुलिस ने देर शाम शव को कब्जे में ले लिया।मृतक के घर वाले उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।
सकलठीहा चन्दौली निवासी रणविजय यादव 28 वर्ष की शादी चौबेपुर के लूंठा कला गांव में स्व अंगद यादव की पुत्री मीरा देवी से हुई थी।रणविजय यादव टेम्पो चलाता था।उसको दो पुत्र भी है।आदित्य 6 वर्ष व अज 2 वर्ष है।पर वह शराब पीने का आदि है।पत्नी आजिज आ कर अपने मायके में रहने लगी भी।5 दिसम्बर को वह लूंठा कला अपने ससुराल पत्नी की विदाई कराने पहुचा विदाई न होने पर वह अपने मोफलर से शनिवार को प्रातः रहस्यमय परिस्थितियों में फाँसी लगा ली।परिजनों ने पुलिस व उसके घर सूचना दी।देर शाम मृतक के गांव से पहुँचे लोगो ने हत्या किये जाने की आरोप लगाने लगे।मृतक का मामा ऋषि यादव ने आरोप लगाया कि उसको मारकर हत्या कर दी।देर शाम को पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।समाचार दिये जाने तक मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नही दी थी।मृतक की पत्नी मीरा देवी व दोनों पुत्रों का रो रो कर बुरा हाल था।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।