*दोनों के विरुद्ध जल्द होगी कड़ी कार्रवाई…

देहरादून – कई दिनों से भाजपा के अनुशासन की धज्जियां उड़ा रहे भाजपा के दोनों विधायकों को पार्टी की ओर से कारण बताओं नोटिस जारी किया गया हैं। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दोनों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की बात कहीं हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन औैर झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल जिस तरह से सार्वजनिक मंचों पर एक दुसरे के विरुद्ध विवादित बयानबाजी कर रहे हैं, वे कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है। भाजपा में अनुशासन सर्वोपरी है। अगर दोनों को कोई समस्या है, तो पार्टी नेतृत्व को अवगत करना चाहिए था।
मगर दोनों विधायकों ने ऐसा नहीं कर एक दुसरे के विरुद्ध बयानबाजी शुरू कर दी उनकी आपसी बयानबाजी में पार्टी का अनुसासन भंग हुआ है। जो क्षमा योग्य नहीं है। इस सम्बंध में दोनों विधायकों को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। जिसमें दोनों विधायकों को 10 दिन के अन्दर स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्होंने जल्द ही दोनों विधायकों के विरुद्ध जल्द ही संगठनात्मक कारवाई की भी बात कहीं।
अनुसासन हीनता से प्रदेश नेतृत्व बेहद नाराज…

कुवंर प्रणव सिंह चैम्पियन ओर देशराज कर्णवाल द्वारा बयानबाजी से प्रदेश नेतृत्व बेहद नाराज है। चुनावी व्यस्तता के बाद रविवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल को दोनों से कारण तलब करने का निर्देश दिया था।
बता दें कि पार्टी की बार-बार नसीहतों के बावजूद दोनों विधायक एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद नहीं की। सार्वजनिक मंचों पर दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया। चैंपियन ने जाति प्रमाण पत्र को लेकर कर्णवाल को घेरा। उधर, कर्णवाल भी लगातार चैंपियन पर निशाना साधा। उनकी हरकतों से पार्टी के अनुशासन पर सवाल उठ रहे हैं।

– सुनील चौधरी देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!