प्रेम सम्बंधों में बाधा बन रही महिला को प्रेमी ने उतारा था मौत के घाट

मुज़फ्फरनगर – प्रेम सम्बंधों में बाधा बन रही महिला को प्रेमी ने उतारा था मौत के घाट और घर में लूट पाट कर फरार हो गया था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया खुलासा। लूट का सामान भी बरामद अब जाना पड़ रहा है जेल।

जनपद में एक प्रेमी ने प्रेम सम्बंधों में बाधा बन रही प्रेमिका की माँ को पहले उतारा मौत के घाट व बाद में घर में रखे सोने चांदी के आभूषणों को लूट पाट कर लड़की को धमकी देकर फरार हो गया था जिसे आज स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर इस हत्या कांड का जहां खुलासा कर दिया वहीं लूट का सामान भी बरामद कर लिया है और आरोपी के खिलाफ सम्वन्धी मामले में कार्यवाही करते हुए उसे आज जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 11 अप्रैल को थाना शहर कोतवाली के मोहल्ला अम्बा विहार निवासी रईस अहमद पुत्र मुश्ताक अहमद ने थाना शहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की माँग करते हुए बताया था कि बीती देर रात्रि को किसी अज्ञात बदमाश ने उसकी पत्नी हुमा का गला दबाकर जहां उसकी हत्या कर दी वहीं घर में भी लूट पात की घटना को अंजाम देकर उसकी पुत्री को घायल कर फरार हो गया है ।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थाना शहर कोतवाली पुलिस ने आलाधिकारियों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन एंव अपने सूचना तन्त्र , सर्विलांस,मुखबिरी आदि को इस मामले की तह तक लगाया।

थाना शहर कोतवाली पुलिस की जाँच में क्षेत्र के मोहल्ला अम्बा विहार निवासी एक युवक आ गया जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो युवक ने सारा राज उगल दिया पकड़े गए युवक ने पुलिस को अपना नाम अमन पुत्र मौ अफजाल बताया और पुलिस को सारा वाक्या बता दिया।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक अमन के सम्बन्ध मृतक महिला हुमा की पुत्री के साथ थे जो मृतक महिला को नापसन्द थे वारदात वाले दिन रात के समय आरोपी अमन अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था जहां उसे हुमा ने देख लिया और गुस्से में लाल पीली हो उसे धमकाने लगी।

जिस पर आरोपी युवक अमन ने महिला हुमा को बेड़ पर धक्का देकर गिराते हुए उसके दुपट्टे से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और घर में रक्खे जेवरात आदि लूटकर लड़की को किसी को न बताने की धमकी देकर फरार हो गया।जिसे पुलिस ने आज मय लूट के सामान सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उसे आज जेल भेज दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम को रुपये 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में अनिल कुमार कपरर्वान थाना प्रभारी थाना शहर कोतवाली , उपनिरीक्षक विनय शर्मा ,अक्षय शर्मा,रवि राज , सुनील शर्मा,कां अमित कुमार मनेन्द्र आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट भगत सिंह

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!