भाजपा नेता के गोदाम से लाखों का अवैध पटाखा बरामद

वाराणसी- वाराणसी शहर की चौक पुलिस बुधवार को दालमंडी इलाके छापेमारी कर तीन मंजिले गोदाम से बड़ी कार्रवाई करते हुए 53 क्विंटल पटाखा बरामद करने में सफलता हासिल की है। चौक पुलिस ने लगातार करीब 10 घंटे की छापेमारी के बाद यह अवैध माल बरामद किया है। फिलहाल इस सम्बन्ध में कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है।
दशाश्वमेध सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि तीन दिन पहले दालमंडी में पटाखों व बारुद के अवैध भंडारण की सूचना मिली थी।सूचना की पुष्टि होने के बाद पुलिस छापेमारी के लिए गयी तो दुकान और गोदाम बंद मिले।आसपास के लोगो से पूछताछ में जानकारी मिली कि ये गोदाम भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री शेख मो0 आसिफ का मकान हैं।वही बुधवार को देर शाम सीओ दशाश्वमेध ने फ़ोर्स के साथ गुदड़ी बाजार स्थित गोदाम पर दोबारा छापेमारी की।पुलिस ने दुकान में मौजूद दुकानदार से गोदाम खुलवाया तो तीनों मंजिल पर पटाखों से ही भरे थे।देर रात तक पुलिस पटाखों को सीज किया।वही सीओ ने बताया कि गोदाम मालिक मौक़े से फरार हैं जिसकी तलाश की जा रही हैं वही
एसएसपी वाराणसी आनंद कुलकर्णी ने पुलिस टीम को इनाम की भी घोषणा की है।
वही पत्रकारों को जानकारी देते हुए सीओ दशाश्वमेध ने बताया कि दूकान पर लागतार 10 घंटे की छापेमारी के बाद 53 क्विंटल अवैध पटाखा बरामद किया गया है। इस छापेमारी के दौरान कोई भी व्यक्ति गिरफ्तार नहीं हुआ है। इस छापेमारी में क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध प्रीति त्रिपाठी, अपर नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में चौक थाना प्रभारी आशुतोष तिवारी और चौक थाने की पुलिस टीम मौजूद थी।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय

Leave a Reply

%d bloggers like this: