शार्ट शर्किट के कारण रुई के गौदाम में लगी भयंकर आग

मुज़फ्फरनगर – शार्ट शर्किट के कारण रुई के गौदाम में भयंकर आग लग गयी । दमकल की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घन्टो के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया । लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है ।

जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहिया बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक रुई के गौदाम में भयंकर आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

आग लगते ही आस पास बनी दुकानों और मकान स्वामियों में भी अफरा तफरी मच गई जिस जगह आग लगी थी उस जगह कई और रुई के गौदाम भी थे अचानक आग लगने से पूरे क्षेत्र में धुआं ही धुआं फैल गया ।

घटना की सूचना पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी गई उधर भीड़ भाड़ वाली जगह आग लगने की सूचना से दमकल विभाग सहित पुलिस में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मोके पर जा पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की ।

रुई का गोदाम राधेश्याम पुत्र लच्छी राम नामक व्यापारी का बताया जा रहा है तथा गौदाम के ऊपर ही उक्त व्यापारी व् उसका परिवार रहता है जिनमे आग लगने पर चीख पुकार मच गई थी यहां दमकल विभाग के अधिकारीयों और कर्मचारियों ने एक तरफ जहां साहस का परिचय देकर व्यापारी के परिवार को शकुशल बचाया है वहीं घन्टो के अथक प्रयास से आग पर काबू पा लिया ।

आग लगने की घटना से उक्त व्यापारी के लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है दमकल विभाग से जुड़े अधिकारी का कहना है की जिस जगह आग लगी थी वहां रिहायशी क्षेत्र होने के साथ ही संकरी गलिया भी है जिस कारण आग बुझाने में काफी परेशानी उठानी पड़ी है लेकिन आग पर पूर्णतः काबू पा लिया गया है ।
मु0 नगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: