अनियंत्रित ट्रक घुसी मकान में एक बच्चे को कुचला,मौके पर मौत

वाराणसी- सोमवार की सुबह करीब 4 बजे भोर में घर के बाहर सो रहे एक 11 वर्षीय बालक को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के तेवर गांव निवासी जोगेंद्र गौड़ का 11 वर्षीय लड़का चंदन अपनी माँ के साथ रविवार को अपने ननिहाल थाना क्षेत्र के उदयपुर में लल्लू गौड़ के यहाँ इलाज हेतु आया हुआ था। अपने ननिहाल के कुछ सदस्यों के साथ मृतक बच्चा भी घर के बाहर सोया हुआ था। तभी करीब 4 बजे चोलापुर की तरफ से एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने नाला और उसके बाद के गड्ढे को पार करते हुए आनंद की नींद सो रहे बच्चे को मौत की नींद सुला दिया। जब तक कोई कुछ समझता तब तक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।संयोग रहा कि साथ मे सो रहे परिवार के अन्य सदस्य तब तक नित्यक्रिया के लिए जा चुके थे जिससे ट्रक के चपेट में आने से बच गए। सूचना पाकर चोलापुर पीआरवी 0646 सहित चोलापुर थानाध्यक्ष अशोक सिंह यादव मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और सूझ बूझ से परिवारीजन को आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।