आग में जल कर मरे छात्रों को दी श्रृद्धांजलि

सम्भल- ह्यूमन केयर चैरिटेबल ट्रस्ट व स्टूडेंट्स यूनियन के तत्वावधान में आयोजित शोक सभा मे गुजरात के सूरत के भीषण आग मे मरे छात्रों को श्रद्धांजलि दी गई।
मुहल्ला हयात नगर व डूगर सराय में यूनिट अध्यक्ष जुनैद जुबैरी व ट्रस्ट के प्रदेशाध्यक्ष नाजिश नसीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने इकट्ठे हो कर शोक व्यक्त किया।
कहा कि गुजरात के सूरत की चार मंजिला इमारत मे लगी आग का मंजर दिल को दहला देने वाला था इस भीषण आग हादसे में कई परिवारों ने अपना चिराग को खो दिया है छात्र देश का भविष्य होते हैं भीषण आग की चपेट मे आकर देश ने लगभग 20 होनहार छात्रों को खोया है मांओ न अपने जिगर के टुकड़े को गंवाया है जोकि दुःख की बात है। परवेज़ सैफी ने कहाकि आज देश दुःख के समय मे मृतक छात्रों के परिवार वालों के साथ खड़ा है हम उन छात्रों की जिंदगी तो वापस नहीं ला सकते मगर इस दुःख की घडी मे उनके परिवार के समवेधना तो व्यक्त कर ही सकते है मांग की गई की परिवार वालों को 10-10 लाख का मुआवज़ा दिया जाये ओर हादसे की बारीकी से जाँच की जाए
इस अवसर पर कमांडर अली,मो जुबेर,सलमान,आलम अल्वी,अकरम राईन,मु नदीम मु हिलाल ,मु ज़ैद, शारिक कादरी,आमान सैफी,मु परवेज़ सैफी, शाकिर हुसैन,मु इमरान,मु नूर आदि लोग मौजूद थे

सम्भल अंतिम विकल्प से सय्यद दानिश की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।