आटा चक्की फटने से एक की मौत: चार मासूम घायल

शाहजहांपुर- तिलहर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम आटा चक्की फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलो को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां एक की हालत चिन्ताजनक बताई का रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम कपसेड़ा निवासी बिंदर पाल का लड़का सोनू ट्रेक्टर से आटा चक्की को जोड़ कर गेहूं पीसने का काम करता है। गुरुवार शाम सोनू ट्रेक्टर से आटा चक्की को जोड़ कर रोशनपुर गांव पहुंचा और सड़क किनारे आटा चक्की से गेंहू पीसने लगा। इस दौरान अचानक तेज आवाज के साथ आटा चक्की फट गई। जिसकी चपेट में आने से रोशनपुर निवासी श्री कृष्ण (34) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पास में खेल रहा रोहित(10), चंदन(12), अनुज(14) व पंचू (14) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से गांव में हड़कम्प मच गया। सभी घायलो को तत्काल पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से रोहित को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर मेराज आलम के अनुसार, रोहित का इलाज किया जा रहा है, लेकिन उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।