काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को सजा बाकी बरी

राजस्थान-कभी समय से चर्चित काले हिरण के प्रकरण में आज सलमान खान को छोड़ कर बाकी सब को बरी कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे,और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने एक और 2 अक्टूबर 1998 को जोधपुर में देर रात लूणी थाना इलाके के काकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था बॉलीवुड स्टार सलमान खान सैफ अली खान के साथ एक्ट्रेस तब्बू नीलम और सोनाली बेंद्रे पर 20 साल पुराने शिकार मामले पर आज अंतिम फैसला आया है। पिछले दिनों इस मामले में सुनवाई पूरी होने के बाद जोधपुर ग्रामीण जिला मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और वह अपने इस फैसले को सुनाने वाले हैं इस मामले की सुनवाई सुबह 10:30 बजे शुरू हुई जिसके चलते सभी आरोपी सितारे बुधवार को ही जोधपुर पहुंच गए थे काला चिंकारा शिकार मामले में सलमान दोषी करार जोधपुर के CJM देव कुमार खत्री ने फैसला सुनाया है बाकी अन्य को सितारों को बरी कर दिया है जबकि
सलमान खान को वन्य जीव संरक्षण की धारा 9 के तहत दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई है। सलमान खान को आज जेल जाना पड़ेगा सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। सलमान को जोधपुर जेल भेजा जाएगा काला हिरण शिकार केस में सलमान दोषी सलमान को पुलिस ने हिरासत में लिया गया।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।