केन्द्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार समिति के सभी पदों पर भाजपा का कब्जा

आजमगढ़-केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिटेड के सभी पदों पर भाजपा प्रत्याशियों ने अपना परचम लहराया। गुरूवार को लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने बताया कि आजमगढ केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिटेड के लिए अनुराग सिंह सभापति, धीरेन्द्र सिंह उपसभापति चुने गये हैं। इसके अलावा हरिनाथ सिंह, अनिल कुमार सिंह, अमर बहादुर सिंह, पतरू राम, अनिल कुमार, कमला देवी, आरती सिंह व माया को भंडार लिमिटेड का संचालक चुना गया है।
श्री राय ने बताया कि संचालक मंडल के लिए सुमन व शंकर साव को शासन द्वारा नामित किया गया है। इसी प्रकार जनपद की अन्य संस्थाओं जैसे जिला सहकारी संघ लि0 के लिए चंद्रिका नंद सिंह, उत्तर प्रदेश श्रम निर्माण सहकारी संघ लि0 के लिए ज्ञानेन्द्र सिंह, सहकारी चीनी मिल घोसी-मऊ के लिए पतरू राम, उत्तर प्रदेश उपभोक्ता सहकारी संघ लि0 के लिए उमाकांत मिश्र व प्रांतीय सहकारी संघ लि0 के लिए सूर्य नारायण तिवारी को प्रतिनिधि चुना गया है। सभी प्रतिनिधियों का माला पहनाकर स्वागत कर उन्हे बधाई दिया गया। जिलाध्यक्ष ने कहाकि सभी प्रतिनिधि अपने दायित्वों का निर्वहन सही ढंग से करें ताकि लोगों में भाजपा सरकार के प्रति विश्वास बन सके।
नवनियुक्त सभापति अनुराग सिंह ने कहाकि सरकार ने हमे आजमगढ़ केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लि0 का सभापति चुनकर जो जिम्मेदारी दी है उस पर मै खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा और उसके उद्देश्यों के अनुसार व्यवस्था को पारदर्शी बनाया जाएगा। जमीनी स्तर पर काम करके 2019 के लोक सभा चुनाव में पार्टी का एक बार फिर दिल्ली में परचम लहराया जाएगा। इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री विनोद राय, श्रीकृष्ण पाल, अखिलेश मिश्र गुड्डू, ब्रजेश यादव, चंडेश्वर राय, मनोज राय,जयप्रकाश पाण्डेय, रामसागर सिंह, रविन्द्र सिंह, विनोद उपाध्याय, नरेन्द्र सिंह सहित आदि मौजूद थे।

रिपोर्ट-:रत्न प्रकाश त्रिपाठी आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।