गौवंश का वध करते दो पकड़े

शीशगढ़ । टांडा छंगा गांव के निकट कल्यानपुर नदी किनारे गौवंश का बध करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य पुलिस को चकमा दे भाग निकलने में सफल रहे । मौके से डेढ़ कुंतल मांस एक खाल , वध करने के यंत्र व एक टाटा मैजिक वाहन को बरामद कर पुलिस ने लिखापढ़ी की है ।

जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आज अपरान्ह करीब 3 बजे टांडा छन्गा पुलिस चौकी के इंचार्ज शिव मोहन ने अधीनस्थ कांस्टेबल देवेन्द्र सिंह व सुरेंद्र ने छापा मारा। करीम गंज नदी के किनारे गौवंश का वध कर रहे तस्लीम पुत्र शौकत निवासी कल्यानपुर ब अनीस पुत्र लाईक निवासी किच्छा को गिरफ्तार कर लिया । मौके से डेढ़ कुंतल मास एक गौबंशीय पशु की खाल ब वध करने के यंत्र एक टाटा मैजिक तस्लीम के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है । जबकि इनके दो अन्य साथी फरार हो गए । पकड़े गए पशु तस्करों ने बताया कि वह नदी किनारे वध करके मास को टाटा मैजिक में भरकर बेंचने के ले जाते हैं। बताया जाता है कि तस्लीम अभी गत माह ही जेल से छूटकर आया है । थाना शीशगढ़ में मुकद्दमा दर्ज किया गया है ।
-मो0 अज़हर,शीशगढ/ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।