घूस लेते लेखपाल का वीडियो हुआ वायरल:डीएम के निर्देश पर किया गया निलम्बित

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में घूसखोरी खत्म करने के लिये एक ओर सरकार जहां ऑनलाइन के जरिए घूसखोरी पर लगाम लगाम लगाने मे लगी है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी घोष लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लेखपाल द्वारा घूस लेने का सामने आया है जहां घूस लेते वीडियो वायरल होने पर डीएम के निर्देश पर लेखपाल सुशील को निलंबित किया गया है वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी लेखपाल के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

मामला थाना सिंधौली के महाशीर गांव का है जहां लेखपाल सुशील कुमार महाशीर गांव में प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के फार्म जमा करा रहे थे लेकिन वहां लेखपाल फार्म जमा करने के नाम पर अवैध वसूली शुरू कर दी। वीडियो में सांफ देखा जा सकता है कि वह किसानों किस कदर अबैध वसूली कर रहा है। इस घूसखोर लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ तो डीएम के निर्देश पर लेखपाल सुशील को निलंबित किया गया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी लेखपाल के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।