छपरा में मामूली विवाद को लेकर लाठी-डंडे से पीटकर अधेड़ की कर दी हत्या

बिहार/ छपरा: जिला के गरखा थाना क्षेत्र स्थित माधोपुर गांव में शनिवार की रात, लाठी-डंडे से पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई. मृतक स्थानीय थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी स्वर्गीय दीप नारायण सिंह का 50 वर्षीय पुत्र उपेंद्र सिंह बताया जाता है. वहीं इस मारपीट में उपेंद्र सिंह का 21 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह भी जख्मी हो गया. जख्मी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दिनेशराय की बकरी उनके खेत में चल रही थी. जिसको लेकर उनके द्वारा इस बात की शिकायत की गई थी. जिसको लेकर उनके बीच विवाद हुआ था.
इसी बात को लेकर शनिवार की रात दिनेशराय सहित अन्य दर्जनभर लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया और उसके पिता को पीटने लगे. जिसके बाद वह बचाने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट किया गया. इस दौरान उन लोगों ने उसके पिता की पीटकर हत्या कर दी. उन लोगों ने जख्मी हालत में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिवार वालों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया।

रौशन कुमार,छपरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।