ट्रक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर , ड्राइवर की मौत

नेशनल हाईवे के एट पावर प्लांट से चंद कदम दूर रविवार दोहपर पानी लेने जा रहे प्लांट के ट्रैक्टर में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद ट्रक मौके पर ही छोड़कर उसका ड्राइवर भाग निकला। हादसे के बाद मौके पर पावर प्लांट के लोगों सहित पुलिस पहुंची। पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल रवाना किया गया।

एट पावर प्लांट के काम करने वाला ट्रैक्टर ड्राइवर किशनलाल 50 वर्ष पुत्र रामकरण निवासी राजस्थान रविवार दोपहर को प्लांट के लिए पानी लेने ट्रैक्टर सहित टैंकर लेकर एट जा रहा था। उसके साथ में प्लांट के ही दो लोग हनीफ पुत्र नसीम निवासी कस्बा एट और राजा पुत्र नईम निवासी मोहल्ला बघौरा उरई भी थे। जैसे ही यह लोग प्लांट निकलकर नेशनल हाईवे पर आए तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि किशनलाल सहित हनीफ और राजा उछलकर सड़क पर गिरे जिसमें मौके पर ही ड्राइवर किशनलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों लोग जख्मी हो गए। हादसे की खबर पाते ही वहां प्लांट के लोगों सहित पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा जबकि घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। हादसे के बाद मौके पर ही ट्रक छोड़कर ड्राइवर भाग निकला और पुलिस ट्रक को थाने ले गई है।
रिपार्ट हिमांशु सचान के साथ आकाश रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।