ट्रक से टकराई स्कूल की प्राइवेट वैन: कई बच्चें हुए घायल

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर रोड पार कर रही स्कूल की प्राइवेट वैन ट्रक में घुस कर छतिग्रस्त हो गई।उसमे बैठे कई बच्चों को चोटें आई है।उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार स्कॉलर्स स्कूल की प्राइवेट इको वैन सुबह आसपास के गांवों से बच्चे लेकर आ रही थी।कस्बे से निकल कर नैशनल हाईवे 24 मौर्य डावा के पास चौराहा क्रॉस कर रही थी ।दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक में घुस गई और आगे से पूरी गाड़ी छतिग्रस्त हो गई उसमे बैठे कई बच्चों को चोंटे आई ।एक 6 क्लास का बच्चा केशोपुर निवासी के ज्यादा चोट थी उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि गाड़ी पलटी नही। नही तो बड़ा हादशा हो जाता।ट्रक हरियाणा पंजाब से अंडे लेकर झारखंड जा रहा था।
स्कूल के मैनेजर गोपाल दिवाकर ने बताया की यह इको वैन गाड़ी अभिभावकों ने खुद लगाई है। हमारी गाड़ी पीले कलर की पुती हुई हैं। सभी पर स्कूल का नाम पड़ा है 10 गाड़ी टाटा मैजिक व दो बसें हैं। यह गाड़ी नवोदय स्कूल, झाला, रहपुरा जागीर केशोपुर आदि गांवों से बच्चे लेकर आती हैं। भूड़ मड़ौली निवासी ड्राइवर धर्मेंद्र गाड़ी चला रहा था।एक बच्चे के ज्यादा चोट लगी थी उसका एक्सरा करावा दिया वह सही है उसके अभिभावक उसे अपने साथ घर ले गये।बाकी बच्चें सहम गए थे उन्हें भी घर भेज दिया है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।