ट्रैक्टर ट्रॉली व बाइक की भिड़ंत में हुई 3 लोगों की मौत:एक साथ गांव के तीन लोगों की मौत से मचा कोहराम

*लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना इलाके में हुआ हादसा
*दो लोगों ने मौके पर तीसरे ने ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम
*पार्टी से खाना बनाकर वापस आते समय हुआ हादसा

हरदोई -हरदोई में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी।दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि गम्भीर रूप से घायल तीसरे की इलाज के दौरान मौत हो गयी।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।एक ही गांव के तीनों युवकों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ हरदोई मार्ग पर कोतवाली कछौना इलाके के हरदासपुर के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ।इसी कोतवाली क्षेत्र के नैरा गांव निवासी श्रीपाल खाना बनाने का काम करता है।बीती रात थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में पढने वाली पेप्सीको कंपनी में दावत थी।श्रीपाल अपने गांव के गोकरन, ललित उर्फ राजू को लेकर कंपनी में खाना बनाने गया था।देर रात कार्यक्रम समाप्त करके बाइक से तीनों घर वापस लौट रहे थे।
कोतवाली इलाके के हरदासपुर के पास ट्रैक्टर ट्राली से इनकी बाइक टकरा गई।जिससे तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस से तीनों को सण्डीला सीएचसी लाया गया।सीएचसी पर डॉक्टर ने श्रीपाल व गोकरन को मृत घोषित कर दिया तथा ललित उर्फ राजू की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।घटना की सूचना पाकर सण्डीला सीएससी पहुंचे परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है।एक साथ हुई 3 मौतों से ग्रामीणों की भीड़ सीएससी पर जमा हो गई तथा गांव में सन्नाटा पसरा गया।फिलहाल संडीला पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।