तमकुही को हरा उजारनाथ बना चैंपियन

कुशीनगर-तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चंद्रौटा में शिवा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में चल रहे छः दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में उजारनाथ ने तमकुही रोड को 6 विकेट से हरा कर ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमा लिया।

बुधवार को सुबह टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए तमकुहीरोड ने निर्धारित 15 ओवरों में 145 रन बनाए। तमकुही के तरफ छोटू ने 29 गेंद में 55 बनाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरे उजारनाथ के बल्लेबाज समीम ने 15 गेंदों में ताबतोड़ 60 रन ठोक डाले और अपने टीम को 9.4 ओवर में ही 6 विकेट से जीत दिला दिया। इस मुकाबले के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इसके पश्चात उपस्थित खिलाड़ियों एवं दर्शकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खेलों में हार-जीत तो होती ही है। यहां भी 16 टीमों ने भाग लेकर अपना-अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इसलिए खेल भावना से खेले गए इस टूर्नामेंट के आयोजन में भागीदारी करने वाली सभी टीमों को शुभकामनाएं हैं कि वे भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करें। विधायक ने एक अच्छे टूर्नामेंट के आयोजन के लिए आयोजन समिति की भी सराहना की। विशिष्ट अतिथि ग्रामसभा दोघरा के प्रधान नन्दलाल तिवारी एवं अवरवां सोफिगंज के ग्राम प्राधन सच्चितानंद उर्फ़ नेपाली बाबा ने अपने संबोधन में खिलाड़ियों के खेल भावना की खूब सराहना की। समीम को मैन ऑफ द मैच तथा हरफनमौला प्रदर्शन के कारण नकुल को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। निर्णायक की भूमिका में गोविन्द व प्रमोद तथा उद्घोषक की भूमिका में मोहित व रत्नेश रहे। स्कोरिंग सतीश व महबूब ने किया। इस दौरान नवनीश तिवारी, अभिषेक तिवारी, सूर्यकान्त तिवारी, रवीश पति तिवारी, बंटी, सुमित, फकरुद्दीन, अमन, अजय, पुनीत मिश्रा सौरभ व जितेन्द्र आदि उपस्थित रहे।
– कुशीनगर से जटाशंकर प्रजापति की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।