नाबालिग सदस्यों के साथ मिलकर छह बदमाश सूनसान सड़कों पर देते थे घटनाओं को अंजाम

हरिद्वार/पिरान कलियर- कलियर पुलिस ने लूट के आरोप में छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशो से लूटी गई रकम और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाशो में एक नाबालिग है। इन बदमाशों ने उत्तराखंड और उत्तप्रदेश में कई घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए सीओ रुड़की चन्दन सिंह बिष्ट ने बताया कि 31 मई को धनौरी चौकी में सोहलपुर निवासी मैनपाल ने तहरीर देकर बताया था कि वह 30 मई की रात 1 बजे अपने साथी के साथ ऋषिकेश से सब्जी बेचकर गांव वापस जा रहा था। तभी धनौरी पुल के समीप 2 मोटरसाइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने उनसे 3500 रुपए नकदी लूट ली। घटना के खुलासे के लिए एसएसपी ने एसपी देहात के निर्देशन में टीम गठित की। उन्होंने बताया कि 31 मई की रात पुलिस चेकिंग कर रही थी तो औरंगाबाद रोड पर एक बाईक पर तीन लोग तेलीवाला की ओर से आते दिखाई दिए। जो कि पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए उन्हें पकड़ लिया। युवकों के पास से लूट की बाईक बरामद की उन्होंने पूछताछ में बताया कि उनके साथी दूश्री बाईक पर पीछे आ रहे हैं कुछ समय बाद पुलिस ने उन तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों ने बाईक लूट की घटनाओं समेत उत्तराखण्ड के झबरेड़ा और सहारनपुर में घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है। बदमाशो के पास बरामद दोनों बाईक भी लूटी गई है। पकड़े गए बदमाशों में मनीष पुत्र शुक्ला सिंह निवासी दुगचाडी, नितिन पुत्र बालिस्टर निवासी चौंदाहेड़ी, रोहित पुत्र रघुराज निवासी चौंदाहेड़ी, रजनीकांत पुत्र ऋषिपाल निवासी दुगचाडी, आकाश पुत्र जयकृष्ण निवासी चौंदाहेड़ी समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया हैं सभी आरोपी देवबन्द थाना क्षेत्र के निवासी है।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।