पाकिस्तान की बातें बंद कर देश में नौकरियों और किसानों की बात करें मोदी: सिंधिया

चुनाव प्रचार अभियान में बार-बार पाकिस्तान का जिक्र किए जाने को लेकर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को अपने देश के अंदर देखना चाहिए। यहां नौकरियां और कृषि संकट प्रमुख मुद्दे हैं, जिनका देश सामना कर रहा है।
उत्तर प्रदेश (पश्चिमी) के लिए कांग्रेस के प्रभारी महासचिव सिंधिया ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी की रणनीति, उम्मीदवार और राज्य में प्रचार से कांग्रेस लोगों का विश्वास जीत लेगी। वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है।
बीजेपी के नेताओं के अपने प्रचार अभियान में बार-बार पाकिस्तान के बारे पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘भारत में अहम मुद्दा नौकरियां, नौकरियां और नौकरियां हैं। यहां मुद्दा किसान है। यहां मुद्दा हर नागरिक का मान, सम्मान और पहचान है।’ उन्होंने कहा, ‘मोदीजी और बीजेपी बाहर देखना बंद करें और अंदर देखें। देश के मुद्दों को हल किजिए।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।