पूर्व सैनिको को किया गया सम्मानित

वाराणसी/सेवापुरी – शनिवार के सायं कपसेठी चौराहे पर भाजपा द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में जनपद के दर्जनों पूर्व सैनिको को अंगवस्त्रम व समय सूचक देकर सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर पूर्व सैनिक महेन्द्र दूबे मेजर राजपति ने अपने उद्बोधन में कहा कि सम्मान समारोह के माध्यम से भाजपा के लोगों ने जो सैनिको का गौरव बढाया उसके हमलोग आभारी है वास्तव मे इस देश में पहली बार मोदी सरकार ने दुश्मन से लड़ने की खुली छूट दी और परिड़ाम सामने है लेकिन इस देश के कुछ लोग अपनी राजनीति चटकाने के लिए सेना के सौर्य पर अंगुली उठा कर मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं उन्हें पता नहीं है कि देश रहेगा तभी राजनीति होगी ।
भाजपा के जिला अध्यक्ष हंसराज बिश्वकर्मा ने कहा कि आज देश के इतिहास में पहली बार सेना खुले रूप से कार्य कर रही है आज भारत ही नहीं पूरे बिश्व मे भारत व मोदी के नाम का डंका बज रहा है पार्टी के राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य देवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज सेना के सौर्य के बदौलत ही हम अपने धरों में चैन की नीद सो रहे हैं अपना ब्यवसाय कर रहे हैं आज हमारा सौभाग्य है कि देश को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधान सेवक मिला है जिसके नाम का डंका पूरे बिश्व में बज रहा है ।
इस मौके पर मेजर उमेश दत्त तिवारी भाजपा के जिला महामंत्री प्रभात सिंह दीपू सिंह प्रेम शंकर पाठक गोपी नाथ बिंद बिक्रम पटेल अजीत सिंह मुनील सिंह दिनेश तिवारी कमला सिंह संजय सोनकर पूर्व सैनिको में बिजय बहादुर कल्पनाथ दूबे अमरेश पाठक राजेन्द्र राय शितला तिवारी बीरेन्द्र मिश्र बीजेन्द्र सिंह सहित दो दर्जन पूर्व सैनिक उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान और अमर शहीदो के नमन के साथ हुआ ।

रिपोर्ट-:चंद्रभान सिंह कपसेठी वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।