बाइक सवार दंपति को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मासूम की मौत

झांसी। वह पल कैसा होगा जब किसी का मासूम बेटा उसकी आंखों के सामने मर जाये। कुछ इसी प्रकार घटना आज झांसी के बरुआसागर थाना क्षेत्र में हुई। जहां बाइक सवार दम्पति और उसके मासूम बेटे को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसमें मासूम बेटे की मौत हो गई। जबकि मृतक लड़के के माता-पिता घायल बताये जा रह है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जनपद में ओरछा निवासी नरेन्द्र यादव आज अपने 4 वर्षीय बेटे नक्ष्य और पत्नी के साथ खरीददारी करने के लिए झांसी के बरुआसागर बाजार गये हुए थे। जहां खरीददारी करने के बाद तीनों बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे। वह अभी सकरी पुलिया के नजदीक पहुंचे ही थे तभी अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें तीनों गिरकर घायल हो गये। यह देख राहगीरों ने इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को देकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि नरेन्द्र और उसकी पत्नी घायल बताये जा रहे है। पुलिस ने मासूम बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
-उदय नारायण ,झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।