बेखौफ बदमाशों ने होम्योपैथ क्लिनिक संचालक की गोली मारकर कर दी हत्या

आजमगढ़- यूपी की पुलिस जहां बदमाशों पर नकेल कसने के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई की। वहीं जनपद आजमगढ़ में बेखौफ बदमाश होम्योपैथ क्लिनिक संचालक देर रात दूकान बंद कर घर वापस बाईक से लौट रहे क्लीनिक संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया की पिस्टल से सीने में दो गोली मारी गई। हालांकि घटना का कारण नहीं पता चल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुटी।

जनपद आजमगढ़ के जहानागंज थाना के तरक्षा गाँव के समीप बाइक सवार होमियोपैथ क्लीनिक संचालक 59 वर्षीय ओमनाथ पाण्डेय की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर फरार हो गए। सड़क पर गिरे क्लीनिक संचालक को देख पुलिस चक्रपानपुर स्थित राजकीय अस्पताल लाई जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित बताया। बताया गया की 32 बोर की पिस्टल से सीने में 2 गोली लगी है। क्लीनिक संचालक की जहानगंज थाना के दौलताबाद बाज़ार में क्लिनिक थी जबकि वह मेंहनगर थाना के नयी गाँव के निवासी थे। शव को पुलिस ने पोस्टमोर्टेम के लिए जिला मुख्यालय भेजा और परिजनों को सूचना दी गयी। हत्या क्यों और किन परिस्थितियों में हुई, जांच में पुलिस टीम जुटी।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।