भाजपा जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में होने बाले सदस्यता अभियान की तैयारी बैठक हुई सम्पन्न

आजमगढ़- भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह की अध्यक्षता में मिशन अस्पताल के सभागार में 25 जून मंगलवार को को आगामी 6 जुलाई से शुरू होने सदस्यता अभियान की तैयारी बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में काशी और गोरक्षप्रान्त के संगठन महामंत्री रत्नाकर जी मौजूद रहे। मुख्य अतिथि क्षेत्रिय संगठन महामंत्री रत्नाकर जी ने कहा कि आगामी 6 जुलाई को संगठन पर्व सदस्यता अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी वाराणसी से करेंगे। जिसमें दो तरह की सदस्यता की जाएगी एक सामान्य सदस्यता जो और दूसरी सक्रिय सदस्यता। जिसकी तैयारी के लिए 1जुलाई से 5 जुलाई के बीच सभी मंडलों की बैठक होनी है। मंडलों की बैठक में सभी मंडल पदाधिकारी ,मंडल स्तर पर सभी मोर्चों के अध्यक्ष, सेक्टर संयोजक अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे। मोर्चो के अध्यक्ष कैम्प लगाकर सदस्यता करेंगे। प्रकोष्ठों के संयोजक विशेष वर्ग व समूह में जाकर सदस्यता करेंगे। और सभी मंडलों की टीमें व्यक्तिगत रूप से जाकर सदस्यता करेंगे।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए जिला सदस्यता प्रमुख और मंडल सदस्यता प्रमुख बना दिये गये है। सभी मंडल अध्यक्ष मंडल पदाधिकारी जिला पदाधिकारी आज से ही सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए लगा जाय। इस अवसर पर रामपाल सिंह , जिला सदस्यता प्रमुख हनुमंत सिंह पंकज सिंह कौशिक, विनोद उपाध्याय, पवन सिंह मुन्ना, ऋषिकांत राय, हरीश तिवारी, जगत नारायण गौड़, ध्रुव सिंह, हरिवंश मिश्रा, संजय यादव, सुक्खू राम भारती, ठाकुर प्रसाद,डा. अशोक सिंह, कमलेन्द्र मिश्रा, विभा बर्नवाल, विनय प्रकाश गुप्त, नागेन्द्र यादव, आशुतोष पाठक, धनन्जय राय, गीरीश सिंह, दिलीप मिश्रा, ध्रुव चौरसिया, अरविंद जायसवाल, अभिषेक जायसवाल, विवेक निषाद, जूही श्रीवास्तव पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।